प्रधानाध्यापिका ने सहायक अध्यापक को जड़ा थप्पड़़, जानें क्या है मामला

चिलकहर बीआरसी पर ब्लॉक स्तरीय महिला शिक्षक सम्मान समारोह में किसी बात को लेकर सहायक अध्यापक और प्रधानाध्यापिका आपस में भिड़ गए।





मौके पर उपस्थित शिक्षकों ने काफी मशक्कत के बाद मामला शांत कराया। हालांकि पटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महिला शिक्षक सहायक अध्यापक को थप्पड़ मारते दिख रही है। जबकि सहायक अध्यापक भी महिला के खिलाफ अपवादित शब्दों का प्रयोग कर रहा। मामले की लिखित तहरीर गडवार पुलिस को दी है। घटना का संज्ञान लेते हुए बीएसए शिवनारायन सिंह ने खंड शिक्षाधिकारी हनुमानगंज और मुरलीछपरा को मामले की जांच का निर्देश दिया है।



बता दें कि बुधवार को चिलकहर बीआरसी पर महिला शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें सभी शिक्षिकाएं पहुंची हुई थी। इस दौरान एक सहायक अध्यापक मानवेंद्र सिंह महिला शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष रंजना पांडेय से कार्यक्रम में जबरन शामिल होने की जिद करने लगा। जिस पर महिला शिक्षक ने ऐतराज जताया लेकिन बात बढ़ती गई महिला शिक्षक ने सहायक अध्यापक को थप्पड़ जड़ दिया। मामला इतने पर नहीं रुका बल्कि प्रधानाध्यापिका सहायक अध्यापक को बप्पल निकालकर मारने के लिए भी दौड़ गई। मौके पर मौजूद शिक्षकों ने किसी तरह मामले को शांत कराया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर समय खूब वायरल होने लगा। घटना के बाद कार्यक्रम स्थगित हो गया। प्रधानाध्यापिका रंजना पांडेय ने इसकी लिखित तहरीर गड़वार पुलिस को दे दी है, उधर शिक्षक मानवेंद्र सिंह ने भी इसकी लिखित तहरीर गड़वार पुलिस को दे दी है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक और पांडेय ने बताया कि दोनों पक्षों से गड़वार थाने पर तहरीर मिली है, लेकिन मतगणना को लेकर जिला मुख्यालय पर हम लोगों की ड्यूटी लगी हुई है कल के बाद हो मामले में कार्रवाई की जाएगी।