शिक्षक पर छात्रों का सिर मुड़वाने का आरोप

(कुशीनगर)। हनुमानगंज थानाक्षेत्र के छितौनी इंटर कॉलेज के कुछ छात्रों का सिर का बाल मुड़वाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद छात्रों के परिजन विद्यालय पहुंचकर हंगामा करने लगे। शाम को इस मामले में दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

बताया जा रहा है कि छितौनी इंटर कॉलेज में प्री बोर्ड परीक्षा चल रही है। शनिवार दोपहर बाद विद्यालय के करीब छह की संख्या में बाल मुड़वाए छात्रों का वीडियो सोशल मीडिया पर चलने लगा। इन छात्रों ने विद्यालय के ही एक शिक्षक पर जबरिया बाल मुड़ाने का आरोप लगाया। दूसरी ओर विद्यालय के प्रधानाचार्य सुशील कुमार का कहना है कि शनिवार को विद्यालय में शारीरिक शिक्षा की परीक्षा थी। उस दौरान छात्रों का बाल, नाखून, ड्रेस आदि की जांच की जा रही थी। उस समय अध्यापक ने एक छात्र को ह़दायत देते हुए उसके बाल कैंची से थोड़े काट दिए। इसके बाद छात्र और उसके साथी अध्यापक से उलझ गए। उसके बाद घर जाकर खुद ही बाल मुड़वाकर अध्यापक पर आरोप मढ़ रहे हैं। छात्रों का आरोप बेबुनियाद है।

इस संबंध में हनुमानगंज थाने के एसओ संतोष कुमार का कहना है कि शाम को दोनों तरफ से तहरीर मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।