दिनदहाडे़ फिल्मी अंदाज में प्रधानाध्यापक के साथ घटी लूट की घटना

बकेवर। संवाददाता


स्कूल की छुट्टी के बाद पैदल घर लौट रही कम्पोजिट विद्यालय की इंचार्ज प्रधानाध्यापक को दिनदहाडे़ बाइक सवार दो लुटेरों ने लूट लिया। लुटेरे महिला प्रधानाध्यापक से चार हजार रुपए, मोबाइल व सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। दिन दहाड़े फिल्मी अंदाज में प्रधानाध्यापक के साथ घटी लूट की घटना से कस्बे मे दहशत का माहौल छा गया।


कस्बे के पटेल नगर मोहाल निवासी अनीता मिश्रा पत्नी सत्यवृत मिश्रा उर्फ लल्लू लाल कस्बे के नगला शुक्ल स्थित परिषदीय कंपोजिट विद्यालय मे इंचार्ज प्रधानाध्यापक है। मंगलवार को दोपहर करीब डेढ़़ बजे वह स्कूल की छुट्टी होने के बाद वापस पैदल अपने घर लौट रही थी। जैसे ही उन्होंने कस्बे के औरैया रोड स्थित अपने घर जाने के लिए पटेलनगर वाली गली मे प्रवेश किया कि पीछे से सफेद रंग की अपाचे बाइक सवार दो लोग बाइक लहराते हुए आए और फिल्मी अंदाज मे प्रधानाध्यापक के सामने बाइक रोक दी। प्रधानाध्यापक अनीता के अनुसार अचानक बाइक सामने रोकने से वह घबरा गई। जब तक कुछ समझ-पाती लुटेरे ने उनके गले मे पहनी सोने की जंजीर व हाथ में पकड़े पर्स छीनकर उसमें रखा मोबाइल व चार हजार रुपए रखे निकाल लिए और भाग गए।


लूट की घटना के बाद पीड़ित प्रधानाध्यापक ने शोर मचाया और लोग एकत्रित होकर लुटेरों का पीछा करते तब तक लुटेरे काफी दूर निकल चुके थे। प्रधानाध्यापक अपने घर पंहुची और पूरी घटना अपने पति को बताने के साथ सूचना पुलिस को भी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और लुटेरों की पहचान के लिए मोहल्ले मे लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला लेकिन पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नही लगा। वही कस्बे मे प्रधानाध्यापक के साथ दिनदहाड़े घटी लूट की घटना से क्षेत्रवासी में दहशत में है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇