मैनपुरी: जानें क्यों शिक्षिका कमर में लगाकर घूम रही थी तमंचा, पुलिस को बताई हैरान करने वाली वजह

मैनपुरी में जेल चौराहा के पास सोमवार की शाम तमंचा के साथ पकड़ी गई फिरोजाबाद निवासी युवती को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया। वहां देर शाम युवती को जमानत मिल गई। युवती शिक्षिका बताई जा रही है, पुलिस उसके बारे में जानकारी जुटा रही है।



कोतवाली पुलिस ने सोमवार की शाम जनपद फिरोजाबाद के थाना दक्षिण टोला नई आबादी फुलबाड़ी निवासी करिश्मा यादव को एक तमंचा व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। थाने लाकर जब उससे पूछताछ की गई तो बताया कि फरवरी 2021 को उसके माता-पिता की मौत हो गई थी। इसके बाद कुछ रिश्तेदार उसकी जमीन पर नजर बनाए हुए हैं। 


उसने बताया इस कारण से वह दन्नाहार क्षेत्र में रहने वाला मामा के यहां रह रही है। वर्तमान में घिरोर के गांव ओय निवासी रिश्तेदार के यहां रह रही थी। उसे जान का खतरा है, इसलिए वह अपने साथ तमंचा रखती है। लाइसेंसी शस्त्र के लिए आवेदन क्यों नहीं किया, इस सवाल पर युवती ने चुप्पी साध ली। कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को युवती को न्यायालय में पेश किया। वहां देर शाम उसे जमानत मिल गई। वहीं पकड़ी गई युवती किसी विद्यालय में शिक्षिका बताई गई है। पुलिस का कहना है कि इस बारे में जानकारी की जा रही है।




बता दें जेल चौराहा के पास सोमवार की शाम ये युवती कमर में तमंचा लगाकर घूम रही थी। वहां मौजूद स्वॉट टीम के सिपाहियों ने तमंचा देखा तो महिला पुलिस को सूचना दी। महिला पुलिसकर्मी ने जब तलाशी ली तो तमंचा बरामद हुआ। युवती को गिरफ्तार करने के साथ ही कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली थी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇