शिक्षामित्र शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश का शिक्षामित्रों को बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश, जानें- क्या कहा उन्होंने


 शिक्षामित्र शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश का शिक्षामित्रों को बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश, जानें- क्या कहा उन्होंने 





शिक्षामित्र शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश

साथियों ,वर्तमान समय मे हम सभी साथी काफी हताश और निराश है। हमारे शिक्षामित्र रूपी जीवन का क्या भविष्य है, इसे लेकर काफी चिंतित है। दिन प्रतिदिन हमारे बीच से कोई ना कोई साथी हमारा साथ छोड़ता चला जा रहा  है जिसकी पीड़ा हम सभी साथी महसूस करते है।


सरकार का उदासीन रवैया हमलोगो के प्रति काफी है।जब किसी विधायक मन्त्री एवं अधिकारीगणों से वार्ता करने जाते है और जब वह सुनता है
कि ये शिक्षामित्र है तो उनके चेहरे पर अजीब भाव देखने क़ो मिलता है जैसे लगता है कि शिक्षामित्र नही, बल्कि किसी दूसरे ग्रह के प्राणी है। काफी अपमानित महसूस होता है ,इच्छा होती है कि आज के बाद कभी ना मिलूं लेकिन मिलना और अपनी बात कहना बन्द कर ही दिया जाय तो इससे भी हमारी समस्या का समाधान नही होगा।


लेकिन कहा जाता है कि बार बार प्रयास करने पर कभी ना कभी सफलता अवश्य मिलती है। काफी दिनो से प्रयास करने पर एक जनप्रतिनिधि महोदय ने गम्भीरता पूर्वक आश्वासन दिए कि लखनऊ मे शिक्षामित्रों के तरफ से एक कार्यक्रम का आयोजन हो जिसमे सरकार के तरफ से कुछ बड़े चेहरे कार्यक्रम के अतिथि होंगे।


संगठन सरकार से समन्वय बना रहा है और जैसे ही सरकार के प्रतिनिधियों के तरफ से हरी झण्डी मिलेगी ,कार्यक्रम की रूपरेखा बनाकर आप सभी साथियों क़ो अवगत कराया जाएगा।


संगठन निरन्तर अपना कर्तव्य निभा रहा है और सकारात्मक परिणाम हेतु प्रयासरत है।


ईश्वर से प्रार्थना है कि जल्द ही हमे सफलता मिले और हम सभी शिक्षामित्रों का भविष्य उज्जवल हो।



आपका


    अभय कुमार सिंह

      (प्रदेश अध्यक्ष)

           संतोष भट्ट

       शिवेन्द्र प्रताप सिंह

          सुचित मालिक  

  

 शिक्षामित्र शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇