परिषदीय शिक्षक का मिला निर्वस्त्र शव


चित्रकूट, मंगलवार को एक शिक्षक आशीष सिंह का निर्वस्त्र शव मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन शिक्षक की हत्या की अशंका जाहिर कर रहे हैं।आशीष सिंह फतेहपुर के धाता का रहने वाला था। वो 2 साल से कालूपुर पाही में अपना स्वयं का मकान बनवा कर रहता था। शिक्षक के कमरे से 200 मीटर दूर शव मिला है। शिक्षक वहां से लगभग 20 किलोमीटर दूर हनुआन गांव के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक था।


पहले से ही चल रहा था विवाद उसी में हुई है हत्या
मृतक शिक्षक के भाई ने रामनरेश सिंह ने बताया कि मेरे भाई की हत्या की गई है। मकान के विवाद के चलते यह हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि जब जमीन खरीदी गई थी तब से विवाद चल रहा था। उन्होंने कहा कि शिक्षक के गुप्तांग में गंभीर चोटें हैं।सुबह जब गांव लोग अपने खेतों तरफ गए, तो उन्होंने देखा। इस संबंध मे कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने कहा, "मामले की जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्टम के बाद सभी तथ्य सामने आ जाएंगे।

शिक्षक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। कुछ स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र राय ने बताया कि संदिग्ध परिस्थिति में शिक्षक की मौत हुई है। जिसकी पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अभी तक शिक्षक के परिजनों द्वारा किसी प्रकार की तहरीर नहीं दी गई है।