दु: खुद : शिक्षिका को पालतू कुत्ते ने नोचकर मार डाला


कैसरबाग में रिटायर शिक्षिका को पालतू कुत्ते ने नोचकर मार डाला● घर की छत पर टहलाते समय उग्र हुआ कुत्ता

● कई जगह से नोच डाला बुजुर्ग महिला को

लखनऊ, कैसरबाग के बंगाली टोला में रिटायर शिक्षिका सुशीला त्रिपाठी (78) को मंगलवार सुबह उनके पालतू कुत्ते (पिटबुल) ने कई जगह नोच डाला। उन्हें गम्भीर हालत में बलरामपुर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। बेहद खूंखार प्रजाति का पिटबुल कुत्ता छत पर टहलाते समय सुशीला पर हमलावर हो गया था।

उनकी चीख सुनकर नौकरानी और पड़ोसी छत पर पहुंचे थे लेकिन तब तक कुत्ता उन्हें कई जगह नोच चुका था। उनके शरीर के कई हिस्सों से खून बहता देखकर पड़ोसी भी दहशत में आ गए थे। कैसरबाग पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिवारीजनों के सिपुर्द कर दिया था।

बंगाली टोला में नारी शिक्षा निकेतन से रिटायर शिक्षिका सुशीला त्रिपाठी अपने परिवार के साथ रहती है। उनके पति आरएन त्रिपाठी की मौत हो चुकी है। परिवार में बेटा अमित त्रिपाठी व अन्य लोग हैं। साथ ही में एक नौकरानी भी घर में रहती है। अमित अलीगंज के एक जिम में ट्रेनर है। अमित ने ही घर में लैब्राडोर और पिटबुल प्रजाति के दो कुत्ते पाल रखे हैं। अमित सुबह जिम पर चला गया था। सुशीला दोनों कुत्तों को छत पर टहला रही थीं।

अचानक हमलावर हुआ कुत्ता : घर वालों के मुताबिक टहलाने के दौरान ही कुत्ता अचानक उग्र हो गया। बुजुर्ग सुशीला खुद को बचाने के लिए चीखते हुए इधर-उधर भागने लगीं। वह जितना भागती, कुत्ता उतना ही उन्हें दौड़ाता रहा। उनके शरीर पर कई जगह नोच डाला।


UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇