शिक्षिका को नशा पिलाकर किया दुष्कर्म

बरेली: एक तलाकशुदा अध्यापिका से युवक ने नशा देकर दुष्कर्म किया। वारदात का वीडियो भी बना लिया। अब उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। एसएसपी के आदेश पर प्रेमनगर पुलिस ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रेमनगर थाना क्षेत्र की रहने वाली अध्यापिका का पति से तलाक हो चुका है।




अध्यापिका की बारादरी के आनंद विहार निवासी अभिजीत उर्फ संदीप कुमार से फेसबुक के जरिये दोस्ती हो गई। अभिजीत बातचीत बढ़ाने की कोशिश करने लगा तो अध्यापिका ने बात करनी बंद कर दी। शिक्षिका का कहना है कि एक दिन अभिजीत उनके घर आ गया और शादी का प्रस्ताव रखा। शिक्षिका ने उसे 20 साल छोटा बताकर शादी करने से इनकार कर दिया। इससे अभिजीत बौखला गया और बदनाम करने कीधमकी देकर चला गया।


अध्यापिका का कहना है कि अभिजीत इसके बाद अलग-अलग नंबरों से उन्हें फोन करने लगा। शादी न करने पर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। बदनामी के डर से वह चुप रहीं। एक दिन आरोपी ने अपने व्यवहार के लिए अचानक माफी मांग ली और घर आना-जाना शुरू कर दिया। इसी दौरान अभिजीत ने नशा देकर उनसे दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। विरोध किया तो अभिजीत ने खुदकुशी करने की धमकी देते हुए चूहा मार दवा पी ली। अब वह शिक्षिका को वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। प्रेमनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇