दो माह से वेतन नहीं, शिक्षकों ने किया घेराव


अयोध्या दो माह से शिक्षकों का वेतन न मिलने से आक्रोशित उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट ने सोमवार को जिला विद्यालय निरीक्षक का घेराव किया। उनका आरोप है कि माह जून व जुलाई का वेतन गांट स्वीकृत होने के बाद भी वेतन नहीं दिया जा रहा है।





उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ शर्मा गुट के जिला अध्यक्ष राकेश पांडेय की अगुवाई में सोमवार को बड़ी संख्या में शिक्षक शिक्षा भवन पर एकत्रित होकर नारेबाजी करने लगे। सूचना पर पहुंचे जिला विद्यालय निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद पांडेय का भी आक्रोशित शिक्षकों ने घेराव कर लिया। डीआईओएस ने उनको शांत करते हुए आश्वस्त किया वह अभी लेखाकार को साथ लेकर ट्रेजरी ऑफिस जा रहे हैं। शीघ्र ही वेतन शिक्षकों के खाते में चला जाएगा।

जिला अध्यक्ष ने कहा कि यदि शीघ्र ही शिक्षकों के खाते में दोनों माह का वेतन नहीं गया तो शिक्षा भवन पर अनवरत धरना प्रदर्शन किया जाएगा व किसी भी अधिकारी को शिक्षा भवन में घुसने नहीं दिया जाएगा। इस अवसर पर मंडलीय अध्यक्ष राम अनुज तिवारी, जिला मंत्री आलोक तिवारी, जिला उपाध्यक्ष संजीव चतुर्वेदी, कृष्ण कुमार तिवारी, सुजीत त्रिपाठी, राम नारायण पांडेय, देवव्रत शुक्ला, संदीप ओझा, राम कुमार शुक्ला,

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇