छात्र ने शिक्षकों के साथ की मारपीट, विरोध में दिया धरना

 

बड़गांव कॉलेज से लौट रहे शिक्षकों के साथ कक्षा दस के छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर दी। मारपीट से क्षुब्ध शिक्षकों ने शनिवार को कॉलेज में शिक्षण कार्य का बहिष्कार कर धरना देते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।


अबेहाचाद के जनता इंटर कॉलेज के शिक्षक सुनील पांडेय राजकिशोर, अजीत कुमार, मंगेंद्र गौड़ व संजीव शर्मा शुक्रवार को कॉलेज की छुट्टी के बाद घर की ओर लौट रहे थे। आरोप है कि जैसे ही उनकी कार गाव हलगोवा के समीप पहुंची तो वहां पहले से ही बैठे कक्षा दस के छात्र ने अपने चार पांच साथियों के साथ लोहे की रॉड, डंडों से उन पर हमला कर दिया। इसमें शिक्षक घायल हो गए आरोपी छात्र अपनी बाइकों द्वारा मौके से फरार हो गए। शिक्षकों ने मामले की

शिकायत रामपुर मनिहारान थाने पर की। आरोप है कि रामपुर पुलिस ने पीड़ित शिक्षकों को मल्हीपुर चौकी जाने की बात कहकर मौके से टरका दिया। शनिवार को कॉलेज पहुंचे शिक्षकों ने प्रधानाचार्य से मामले की शिकायत की। बाद में घटना को लेकर समस्त शिक्षक शिक्षण कार्य का बहिष्कार कर कॉलेज प्रांगण में धरना देकर बैठ गए।

सूचना पर कॉलेज पहुंचे बड़गांव थाना प्रभारी प्रवेश कुमार ने पीड़ित शिक्षकों का चिकित्सीय परीक्षण कराया। उधर शिक्षकों का कहना है कि जब तक आरोपियों पर कार्रवाई नहीं होती धरना जारी रहेगा। उधर थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार ने बताया कि आरोपी छात्र से पूछताछ की जा रही है। अभिभावकों और शिक्षकों में भी वार्ता चल रही है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇