तमंचे के बल पर शिक्षक से पचास हजार की लूट


 अहरौला थाना क्षेत्र के हांसपुर गाढ़ा गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षक को तमंचा सटा कर 5700 रुपये लूट लिये। पीड़ित शिक्षक ने घटना के बाबत थाने पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।






जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले प्रमोद कुमार सिंह क्षेत्र अहरौला के प्राथमिक विद्यालय सुहवल पर बतौर सहायक अध्यापक तैनात हैं। वह अहरौला कस्बे में किराये पर कमरा लेकर रहते हैं। सोमवार को वह विद्यालय गये थे। छुट्टी होने पर 3.30 बजे वह बाइक से वापस अपने कमरे पर आ रहे थे।



सापुर गाढ़ा गांव के पास पहुंचे ही थे कि पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। अभी वे कुछ समझ पाते कि एक युवक ने उन्हें तमंचा सटा दिया। जेब में रखे 5700 रुपये निकाल लिये। इसके आद बदमाश उनकी मोबाइल भी छीनने का प्रयास कर रहे थे कि एक चार पहिया सवार मौके पर पहुंच गये। इस पर बदमाश शिक्षक की  धमकी देते हुए लूट के रुपये के साथ भाग गये। पीड़ित ने घटना के बाबत अहरौला थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। शिक्षक ने बताया कि बदमाश भाग गये लेकिन उनके पास रखी तमंचे की गोली गिर गई गोली को शिक्षक ने पुलिस के हवाले कर दिया। अहरौला थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।




इस बाबत प्रभारी एसएचओ धनराज सिंह ने कहा कि पीड़ित शिक्षक की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार कर लिये जायेंगे।