शिक्षामित्र व प्रधानाध्यापक में मारपीट, बच्चे भागे घर की ओर, दोनो ने दी तहरीर, साहब से की शिकायत

नौगढ़। चकरघट्टा थाना क्षेत्र के सत्यनारायणपुर प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक और शिक्षामित्र में मंगलवार को जमकर मारपीट हो गई। दोनों में मारपीट शुरू होने के बाद विद्यार्थी गांव में भाग गए। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो भी वायरल हो गया तो एबीएसए ने इसकी शिकायत बीएसए से की। दोनों शिक्षकों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। नौगढ़ का सत्यनारायणपुर प्राथमिक विद्यालय एक शिक्षामित्र, एक सहायक अध्यापक और प्रधानाध्यापक तैनात हैं। शिक्षामत्र आरोप है कि प्रधानाध्यापा अक्सर अनुपस्थित रहते हैं या देर से पहुंचते हैं। वह और सहायक अध्यापक ही विद्यालय चलाते हैं। मंगलवार को भी वे देर से पहुंचे तो शिक्षामित्र ने विलंब से आने
का कारण पूछ लिया। इस पर शिक्षामित्र और प्रधानाध्यापक में कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों में मारपीट शुरू हो गई। उनको आपस में गुत्थमगुत्था देखकर विद्यालय के विद्यार्थी गांव की तरफ भाग गए। खबर मिलने पर ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और दोनो को छुड़ाया।





सूचना पर पहुंचे बीईओ नागेंद्र सरोज ने दोनो अध्यापकों से बात की और कहा कि इसकी शिकायत बीएसए से की गई है हीं दोनो अध्यापकों ने एक दूसरे के खिलाफ चकरघट्टा थाने में तहरीर दिया। थाना चकरघट्टा थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि दोनो लोगों ने तहरीर दिया है। मामले की जांच की जा रही है।