शिक्षक ने छात्र को पीटा तो फावड़ा लेकर क्लास में पहुंच गया भाई


उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में स्कूल टीचर की पिटाई कर दी गई. यह घटना क्लास के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे भी कैद हुई है. इसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. उधर, घायल टीचर को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

उत्तर प्रदेश के संगम नगरी प्रयागराज में स्कूल टीचर की पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, क्लास में शोर मचा रहे एक छात्र को पीटने से नाराज एक अभिभावक ने टीचर को क्लास के अंदर घुसकर फावड़े से मार-मारकर घायल कर दिया. घटना क्लास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला करछना इलाके के भुंडा चैकी के जीएस एकेडमी स्कूल का है. यहां टीचर अर्पित तिवारी बच्चों को क्लास में पढ़ा रहे थे. इस दौरान कुछ बच्चे लगातार शोर मचा रहे थे. बार-बार मना करने के बावजूद एक छात्र नहीं माना और हंगामा करता रहा. इसके बाद टीचर ने छात्र की डंडे से पिटाई कर दी. इससे उसके हाथ में चोट लग गई.

क्लास के अंदर घुसकर कर दी टीचर की पिटाई

इसके बाद छात्र जब घर पहुंचा तो उसने सारी बात बताई. इससे नाराज होकर उसका भाई अनिकेत सिंह उर्फ गुडलक फावड़ा लेकर स्कूल पहुंच गया. क्लास के अंदर घुसकर वो टीचर अर्पित को फावड़े से मारने लगा. कुछ टीचर्स ने बीच-ब -बचाव कर बचाने की कोशिश की. मगर, वो टीचर पर लगातार हमला करता रहा.


तलाश की जा रही है आरोपी की – पुलिस

इस मारपीट में टीचर घायल हो गया. इसके बाद वहां

मौजूद टीचर्स ने घायल टीचर को इलाज के लिए पास

के अस्पताल ले गए. पुलिस ने पीड़ित टीचर

की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की. पुलिस का

कहना है कि टीचर की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज

मिला है. आरोपी की तलाश की जा रही है.