छेड़छाड़ से तंग छात्राओं ने सीएम योगी को खून से लिखा पत्र, प्रधानाध्यापक पर छेड़छाड़ का आरोप, गिरफ्तार


गाजियाबाद : एक विद्यालय में छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने आरोपित प्रधानाचार्य डा. राजीव पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को लेकर पीड़ित छात्राओं ने सोमवार को खून से पत्र लिखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई थी। पुलिस ने मामले में पूर्व में छेड़छाड़ और धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी।


अब जांच के बाद पुलिस ने मामले में पाक्सो की धारा बढ़ाकर यह कार्रवाई की है। उधर, मामले में छात्राओं द्वारा मुख्यमंत्री को खून से लिखे पत्र के बाद पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी न होने पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने आरोप लगाया है कि पुलिस अफसर ने छात्राओं को डांटा और चार घंटे तक थाने पर बैठाए रखा। उन्होंने मामले में तत्काल जांच की मांग कर बहन-बेटियों की रक्षा सुनिश्चित करने की बात कही।

बता दें कि प्रधानाचार्य पर छात्राओं ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि प्रधानाचार्य विभिन्न बहानों से छात्राओं को कार्यालय में बुलाता है और अश्लील हरकतें करता है। मामले में पीड़ित छात्राओं ने स्वजन से शिकायत की थी।



इस पर उन्होंने 22 अगस्त को विद्यालय पहुंचकर प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी थी। छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले में सुशील यादव ने प्रधानाचार्य के खिलाफ केस दर्ज कराया था जबकि प्रधानाचार्य ने स्थानीय पार्षद प्रमोश यादव, अनिल यादव, सुनील यादव, दो गार्ड समेत 60 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था। एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल का कहना है कि तहरीर के आधार पर दोनों पक्षों की ओर मिली तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया था। जांच के आधार पर धारा बढ़ाकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.