शराब के नशे में धुत होकर मारपीट कर रहे शिक्षकों को बीएसए ने थमाया नोटिस

 दो शिक्षकों के मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दोनों शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर एक दूसरे के साथ गाली गलौज पर मारपीट करते हुए दिख रहे थे। बताते हैं कि दोनों शिक्षक विद्यालय के अवकाश के बाद कस्बे के एक होटल में पहुंचे थे। वहां दोनों खाना खाया और शराब पी।


हाथरस में दो शिक्षकों का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद बेसिक शिक्षा विभाग हरकत में आ गया है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए बीएसए ने दोनों शिक्षकों के खिलाफ नोटिस जारी किया है। बीएसए उपेंद्र गुप्ता ने दोनों शिक्षकों से तीन दिन के भीतर पक्ष रखने के निर्देश दिए हैं। 
दो शिक्षकों के मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में दोनों शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर एक दूसरे के साथ गाली गलौज पर मारपीट करते हुए दिख रहे थे। बताते हैं कि दोनों शिक्षक विद्यालय के अवकाश के बाद कस्बे के एक होटल में पहुंचे थे। वहां दोनों खाना खाया और शराब पी। इसके बाद वह नशे की हालत में एक दुकान पर चले गए। वहां दोनों में मारपीट हो गई।  किसी ने घटना का वीडियो रिकार्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 


दोनों शिक्षकों की पहचान हसायन क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय कलूपुरा में तैनात सतेंद्र कुमार व मनीत तोमर के रूप में हुई। वीडियो वायरल होते ही शिक्षा विभाग में खलबली मच गई। बेसिक शिक्षा विभाग भी हरकत में आ गया। बीएसए ने दोनों शिक्षकों के खिलाफ नोटिस जारी किया है। 

शिक्षकों को जारी किए गए नोटिस में बीएसए ने कहा है कि वायरल वीडियो में दोनों शिक्षक आपस में मारपीट कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। वीडियो को देखकर प्रतीत होता है कि दोनों ही नशे की हालत में थे। इस एक शिक्षक की गरिमा के खिलाफ है। बीएसए ने दोनों शिक्षकों को तीन दिन के अंदर नोटिस का जबाव देने के निदे्रश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि स्पष्टीकरण न देने की स्थिति विभागीय कार्रवाई की जाएगी।