शिक्षक ने छात्रा से की छेड़छाड़,मां को पीटा


लखनऊ,। निजी स्कूल में तैनात शिक्षक दो साल से छात्रा को परेशान कर रहा था। कई बार छेड़खानी कर चुका है। 15 अगस्त को आरोपी ने फोन कर छात्रा पर निकाह करने का दबाव बनाया। मना करने पर अपहरण करने की धमकी दी। शिक्षक की करतूत के बारे में छात्रा ने मां को बताई। शिकायत लेकर मां स्कूल पहुंची तो आरोपी शिक्षक ने उनके साथ मारपीट करते हुए घर पर बम फेंकने की धमकी दी। शिक्षक के खिलाफ छात्रा की मां ने आशियाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

कॉलेज छोड़ने के बाद भी करता रहा परेशान रजनीखंड निवासी युवती पब्लिक स्कूल में इण्टर की पढ़ाई कर रही थी। जहां सरवर अंसारी शिक्षक था। जो छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर आता था। युवती के मुताबिक घर आने के दौरान आरोपी ने कई बार गलत हरकत की थी।

विरोध करने पर भविष्य खराब करने की धमकी देता था। जिसके कारण छात्रा ने किसी को इस बारे में नहीं बताया। इण्टर की परीक्षा पास करने के बाद छात्रा से सम्पर्क टूट गया। जिसके चलते आरोपी शिक्षक ने छात्रा को मोबाइल नम्बर हासिल कर उसके फोन करना शुरू किया। मना करने पर गाली गलौज करने लगा।


निकाह नहीं किया तो अगवा कर लूंगा पीड़िता के मुताबिक सरवर ने छात्रा से निकाह करने के लिए कहा था। मना करने पर आरोपी ने छात्रा का पीछा करना शुरू कर दिया। कभी घर के सामने आकर सरवर खड़ा हो जाता। तो कभी स्कूल जाने के रास्ते में पीछा करता। पीड़िता के मुताबिक 15 अगस्त को वह घर में थी। दोपहर के वक्त सरवर ने फोन करते हुए निकाह करने की बात दोहराई। मना करने पर युवती का अपहरण करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवती ने मां को शिक्षक की करतूत के बारे में बताया।