शराब पीते-पीते जिसके हाथ कांपते हों.. पर 04 शिक्षिकाएं जमकर झूमी, रील वायरल के बाद कार्रवाई की तलवार

 

अमरोहा: शराब पीते-पीते जिसके हाथ कांपते हों.. पर चार शिक्षिकाएं जमकर झूमी, रील वायरल के बाद कार्रवाई की तलवार

गजरौला के खुंगावली परिषदीय विद्यालय की चार शिक्षिकाओं का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है। इसमें चारों रील बना कर अलग-अलग गानों पर डांस कर रही हैं। स्कूल और खेतों को जाने वाले रास्ते में बनी रील को देख लोग सवाल कर रहे हैं कि डांस करने वाली शिक्षिकाएं स्कूल में क्या पढ़ाती होंगी।


बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी गंगेश्वरी को मामले की जांच सौंप दी है। बृहस्पतिवार को जिले में चार शिक्षिकाओं की रील सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वायरल रील में चारों शिक्षिकाएं शराब पीते-पीते जिसके हाथ कांपते हो गाने पर एक साथ डांस कर रही हैं।

इसके अलावा गदर और अन्य फिल्मी गानों पर थिरकती दिख रही हैं। कभी स्कूल परिसर में डांस कर रही हैं तो कभी खेतों को जाने वाले रास्ते पर। रील में दिखाई दे रहे वातावरण और आसपास की फसलों को देख लग रहा है कि यह कुछ दिनों पुरानी है। एक रील बारिश की है।

जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि बारिश हो रही है। जिससे बचने के लिए भी एक शिक्षिका छाता लगाकर अंदर कमरे की तरफ जा रही है। स्कूल परिसर में बारिश का पानी भरा हुआ है। अलग-अलग अंदाज में बनी रील को लेकर जहां चारों शिक्षिकाएं चर्चा में हैं।

लोग यह सवाल भी कर रहे हैं कि रील बनाने में लगीं चारों शिक्षिकाएं स्कूल में क्या पढ़ाती होंगी। उनका ध्यान रील बनाने पर रहता है। खुंगावली के डालचंद, शिव कुमार, सोमपाल, रमेश सिंह आदि ने डीएम को 19 सितंबर को शिकायती पत्र दिया।

इसमें कहा कि गांव के परिषदीय विद्यालय में तैनात शिक्षिकाओं का ध्यान पढ़ाई लिखाई पर नहीं है। वह रील बनाने में मशगूल रहती हैं। इसका बच्चों पर गलत प्रभाव पड़ता है। मामला अच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो प्रकरण की जांच खंड़ शिक्षा अधिकारी गंगेश्वरी को सौंपी है।

यह रहा वायरल विडियो