हेडमास्टर पर ईट-पत्थर से हमला, बाल- बाल बचे


अलीगढ़,। बेसिक शिक्षा विभाग के प्राइमरी स्कूल सलेमपुर की हेडमास्टर पर शनिवार को अज्ञात बाइक सवारों ने ईट-पत्थर से हमला कर दिया। हमला उस समय हुआ जब अध्यापिका स्कूल से कार ड्राइव करते हुए घर हो जा रही थी। गोधा-तकीपुर सूनसान मार्ग पर पथराव से कार अनियंत्रित होकर बंबे से टकरा गई। इधर बाइक सवार फरार हो गए। शिक्षिका ने जवां थाने में तहरीर दी है।

ब्लाक जवां के ग्राम पंचायत सलेमपुर प्राथमिक विद्यालय में कल्पना चौहान प्रभारी हेड मास्टर में पद पर कार्यरत हैं। सरकारी आदेश के बाद रविवार को गांधी जयंती के उपलक्ष्य में स्कूल में स्वच्छता दिवस पर कार्यरत आयोजित करने के बाद शिक्षिका अपने कार से अलीगढ़ के लिए रवाना हुई। कार चलाते हुए अध्यापिका ने जैसे ही गोधा स्टेशन को पार कर छतारी मार्ग पर पहुंची। कुछ ही दूसरी कार चली थी कि अचानक सूनसान रोड पर बाइक सवारों ने कार पर ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। ईट-पत्थर से कार के आगे का शीशा चकनाचूर हो गया। शीशा छिटक कर अध्यापिका के चेहरे पर लगा। कार अनियंत्रत होकर बंबे सक टकरा कर दिया। इस दौरान अध्यापिका ने किसी तरह से कार को संभालकर खुद की जान बचाई। इधर बाइक सवार मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। अध्यापिका ने तत्काल 112 पर फोन किया। मगर फोन नहीं मिला। अध्यापिका ने जवां थाने में बाइक सवार हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें एक नंबर का जिक्र भी किया है, जिससे उन्हें धमकी भी दी जा रही है।



सलेमपुर पीएस की हेडमास्टर के कार पर दोपहर को बाइक सवारों ने पथराव कर दिया था। जिससे उनकी कार अनियंत्रित होकर बंबे से टकरा गई थी। अध्यापिका आच-बाल-बाल गई है। उन्होंने तहरीर दे दी है। इस बारे में उनसे पूरी जानकारी ली जाएगी।
-अमित कुमार गुप्ता, बीईओ, जवां।