फंदे से लटका मिला शिक्षक की पत्नी का शव


शाहजहांपुर। कांट थाना क्षेत्र के गांव बकिया निवासी सोहित यादव की पत्नी प्रीति (31) का शव फंदे से लटका मिला। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें महिला ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।


सीतापुर जिले के सायपुर निवासी महेंद्र कुमार ने बेटी प्रीति का विवाह वर्ष 2011 में सोहित यादव के साथ किया था। सोहित निजी स्कूल में शिक्षक हैं। उनका छह साल का बेटा और पांच साल की बेटी हैं। सोमवार रात प्रीति अपने कमरे में सो गई। रात में किसी वक्त उठकर कुंडे में रस्सी के सहारे फंदे से लटककर जान दे दी।


सुबह प्रीति की मौत की सूचना पर उनके रिश्तेदार पड़ोसी गांव मुड़िगवां से पहुंचे। उनका शव कमरे में कुंडे में रस्सी के सहारे लटका मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की मां शैल कुमारी ने बताया कि एक सप्ताह पहले ही वह बेटी के घर दो दिन रहकर आई थी।


 रविवार को फोन पर बात भी हुई थी। उनका आरोप है कि बेटी के ससुराली प्रताड़ित करते थे। पहले भी कई विवाद होने पर पुलिस ने मामले का हल निकाला था। उन्हीं ने हत्या कर शव को लटका दिया।


इंस्पेक्टर दयाशंकर ने बताया कि महिला के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिस पर किसी की गलती नहीं होने की बात लिखी है।