चौथी कक्षा की छात्रा से स्कूल प्रबंधक ने की छेड़खानी, केस दर्ज कर पुलिस ने किया अरेस्ट


महराजगंज। पानी मंगाने के बहाने स्कूल प्रबंधक ने कक्षा चार की छात्रा को कमरे में बुलाया और उसके साथ छेड़खानी की। छात्रा के पिता के इन आरोपों पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित स्कूल प्रबंधक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने के बाद शनिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया।






यह है पूरा मामला

कोतवाली इलाके के एक गांव में कक्षा 10 तक विद्यालय संचालित है। पीड़ित छात्रा के पिता के अनुसार, 10 वर्षीय बेटी शुक्रवार को स्कूल गई थी। दोपहर में भोजनावकाश समाप्त होने के बाद छात्र-छात्राएं जब कक्षा की ओर जा रहे थे, उसी दौरान प्रबंधक ने पुत्री को पानी लाने के बहाने अपने कमरे में बुला लिया। कमरे में उसके साथ छेड़खानी करते हुए मोबाइल से फोटो भी ले ली।



बेटी के गुहार लगाने पर प्रबंधक ने फोटो हटाते हुए कहा कि यह बात किसी तो मत बताना, तुम्हारी फीस माफ कर देंगे। शाम को छात्रा घर पहुंची तो स्वजन को जानकारी दी। शनिवार सुबह पीड़िता को लेकर पिता सदर कोतवाली पहुंचे। वहां थाना समाधान दिवस में मौजूद जिलाधिकारी अनुनय झा और पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ से शिकायत की।




पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित प्रबंधक जगदंबा के विरुद्ध छेड़खानी और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया और उसे देर रात गिरफ्तार कर लिया गया।