डंपर ने स्कूल जा रहे कक्षा एक के छात्र को कुचला, मौत, ग्रामीणों का किया हंगामा


शेरगढ़ में स्कूल जा रहे कक्षा एक के छात्र को डंपर ने कुचल दिया। मौके पर ही छात्र की मौत हो गई, जबकि डंपर की चपेट में आने से दो बाइक सवार भी घायल हो गए। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

शेरगढ़ शाही मार्ग स्थित एक एजेंसी के पास हुआ हादसा

शेरगढ़ थाना क्षेत्र के नगरिया कलां निवासी सुरेंद्र पाल ने बताया कि वह मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते है। उनका बेटा वैभव (6) युवा मंडल स्कूल में कक्षा एक का छात्र था। वह रोज चार किलोमीटर दूर स्कूल ई-रिक्शा में सवार होकर जाता था। रोजाना की तरह शुक्रवार सुबह वह स्कूल जाने के लिए घर से निकला था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शेरगढ़ शाही मार्ग हीरो होंडा एजेंसी के पास रेता बजरी से भरे डंपर ने वैभव को कुचल दिया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बाइक सवार डपंर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। मौका देख चालक भाग निकला






कार्रवाई के आश्वासन पर शांत हुए हंगामा कर रहे ग्रामीण

मौके पर जुटी भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। रोड जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर डंपर को कब्जे में लिया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तब जाकर लोग शांत हुए। सुरेंद्र पाल ने बताया कि उनके दो बेटों में वैभव छोटा था। बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।