नौंवी के छात्र को अगवा कर 11वीं के बच्चों ने नहर में फेंका


महमूदाबाद(सीतापुर)। महमूदाबाद कस्बे में तीन दिन से लापता कक्षा नौ के छात्र को उसके सीनियर साथियों ने अपहरण करके शारदा नहर में फेंक दिया । पुलिस ने दो सीनियर छात्रों को हिरासत में लिया है। उनकी निशानदेही पर नहर में तलाश की जा रही है। पुलिस ने छात्र के साथ अनहोनी की आशंका जताई है।


कस्बे के मोतीपुर चौराहा निवासी शिक्षक सुनील कुमार का बेटा सुधाकर यादव (15) मंगलवार से लापता है। सुधाकर कस्बे के यूनाइटेड अवध इंटर कॉलेज मोतीपुर चौराहा में कक्षा नौ का छात्र है। जब बेटा घर नहीं पहुंचा तो पिता ने बुधवार को बेटे के अपहरण की आशंका जताई थी। उन्होंने उसके सीनियर कक्षा 11 के छात्र को नामजद किया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया।

एक और साथी को भी पुलिस से पकड़ा: आरोपी छात्र ने पूछताछ में बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सुधाकर को नहर में फेंक दिया है। पुलिस उसके एक और साथी को भी पकड़ लाई । उसकी बताई जगह पर गोताखोर और एसडीआरएफ की टीमों ने नहर में सुधाकार की तलाश शुरू कर दी है।

स्कूल से निष्कासित किया गया था आरोपी
आरोपी छात्रों से सुधाकर यादव की स्कूल में लड़ाई हुई थी। दोनों के अभिभावक बुलाए गए थे और आरोपी को 10 दिन के लिए स्कूल से निष्कासित कर दिया गया था। इसी से नाराज होकर उसने घटना को अंजाम दिया है। सीओ महमूदाबाद दिनेश शुक्ला का कहना है कि कई बिंदुओं पर जांच हो रही है। दो छात्रों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस टीमें नहर में सुधाकर की तलाश कर रही हैं।