शिक्षक नेता पर जानलेवा हमला, पिता-पुत्र गिरफ्तार


लखीमपुर, । शहर के मोहल्ला काशीनगर में प्राथमिक शिक्षक संघ की धौरहरा इकाई के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा पर अराजक तत्वों ने जानलेवा हमला कर दिया। शिक्षक नेता ने सदर कोतवाली में जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने हमलावर पिता पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।



प्राथमिक शिक्षक संघ धौरहरा के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा काशीनगर स्थित अपने आवास से अपने शिक्षक साथी चंद्रप्रकाश मिश्रा से मिलने पैदल ही उनके घर जा रहे थे। रास्ते में ही मोहल्ले के संजय उर्फ शालू और उसका पिता मुन्नालाल कश्यप आपस में मारपीट कर रहे थे। सौरभ जब झगड़ा कर रहे पिता-पुत्र के पास से गुजरे तो संजय ने अपने पास मौजूद लोहे की पाइप से सौरभ मिश्रा के सिर और चेहरे पर कई वार कर दिए। इस जानलेवा हमले में सौरभ का सिर फट गया और जबड़ा

टूट गया। जिसके बाद सौरभ बेहोश होकर वहीं गिर गए। मोहल्ले के लोग जब सौरभ को बचाने दौड़े तब संजय अपने घर में घुस गया और दरवाजा अंदर से बन्द करके छत पर जाकर बचाने आए लोगों पर ईंट पत्थर फेंकने लगा। जिसमें चन्द्र प्रकाश मिश्रा व एक अन्य सौरभ गुप्ता जख्मी हो गए। मोहल्ले के लोगों ने तुरंत डायल 112 पर घटना की सूचना दी। पीआरवी और राजापुर चौकी इंचार्ज संचित यादव मौके पर पहुंचे। संजय को घर से बाहर निकालने के दौरान संजय पुलिस टीम पर भी हमलावर हो गया। करीब 2 घण्टे की मेहनत के बाद पुलिस किसी तरह संजय और मुन्नालाल को बाहर निकालकर कोतवाली ले जाने में कामयाब हो सकी। पुलिस ने सौरभ मिश्रा की तहरीर पर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर तीनों घायलों सौरभ मिश्रा, चंद्रप्रकाश मिश्रा और सौरभ गुप्ता को मेडिकल चेकअप के लिए जिला अस्पताल भेजा।