हादसे में बाइक सवार अध्यापक की मौत, एक गंभीर


थानाभवन। अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक अध्यापक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया । ग्रामीण का कहना है कि दुर्घटना सड़क पर पड़ी मिट्टी के कारण हुई है।







थानाभवन क्षेत्र के गांव भनेड़ा उद्दा निवासी माधव राम शर्मा पुत्र आत्माराम शर्मा क्षेत्र के गांव खानपुर में प्राइमरी स्कूल में प्रधानाध्यापक थे। माधवराव शर्मा अपने साथी गांव खानपुर निवासी अमर सिंह पुत्र रामनाथ के साथ किसी कार्य से शामली गए थे। सोमवार शाम बाइक पर सवार होकर दोनों वापस लौट रहे थे। जैसे ही बाइक सवार दोनों लोग थानाभवन क्षेत्र के गांव हरड़ फतेहपुर पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना थानाभवन पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया, जहां से गंभीर हालत के चलते दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया। दोनों को शामली भर्ती कराया गया, जहां पर गंभीर घायल माधव राम शर्मा ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।






माधव राम शर्मा शिक्षक संघ के ब्लॉक आयोजक हैं। दुर्घटना का मुख्य कारण हरड़ फतेहपुर गांव में सड़क किनारे पड़ी मिट्टी बताई जा रही है। वहीं मामले में नाला खुदाई कार्य कर रहे ठेकेदार नंद किशोर ने बताया कि नाले की खुदाई हो रही है।