परिषदीय विद्यालय परिसर में छात्र की गोलीमार कर हत्या

 

अलीगढ़: बीते सप्ताह कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव बोझिया के परिषदीय विद्यालय परिसर में गांव नगला हीरा सिंह निवासी छात्र की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस हत्याकांड में शामिल एक किशोर को गिरफ्तार बाल सुधार गृह भेज चुकी है।





गांव नगला हीरा सिंह निवासी इंटरमीडिएट के 19 वर्षीय छात्र राजीव पुत्र कुंवरपाल को बीते सप्ताह बृहस्पतिवार की शाम को कुछ युवक घर से बुलाकर साथ ले गए थे। आरोप है इन युवकों ने निकट के ही गांव बोझिया स्थित परिषदीय विद्यालय परिसर से ले जाकर राजीव की गोली मारकर हत्या कर दी थी।





सरेशाम हुई इस हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई थी। एसपी निपुण अग्रवाल सहित पुलिस के आलाधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए थे। पुलिस ने लोगों से पूछताछ कर मौके पर छानबीन की थी। घटना के संबंध में कुछ नामजद युवकों के खिलाफ कोतवाली हाथरस जंक्शन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी थी।




हत्याकांड के अगले ही दिन कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस ने इस मामले में एक किशोर को गिरफ्तार कर लिया था। यह किशोर मृतक छात्र के गांव का ही रहने वाला था। पूछताछ में किशोर ने बताया कि क्रिकेट मैच के दौरान हुई बेइज्जती का बदला लेने के लिए राजीव की हत्या की गई थी।




अब इस मामले में फरार चल रहे एक युवक को मंगलवार को कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम राजेश पुत्र रमेश निवासी नगला हीरा सिंह थाना कोतवाली हाथरस जंक्शन बताया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह थाना हाथरस जंक्शन मय टीम के शामिल रहे।