खुले नाले में गिरने से शिक्षक की मौत


Primary ka master:



 उरई। ड्यूटी से घर लौट रहा शिक्षक नगर पालिका के खुले नाले में गिर गया। जिससे नाले में डूबने से उनकी मौत हो गई। मोहल्ले के लोगों ने उन्हें नाले से निकलवाकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।






एट थाना क्षेत्र के वर्ध गांव निवासी भारत सिंह (38) रामपुरा थाना क्षेत्र के छौना मानपुरा गांव के प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे। वह काफी दिनों से शहर के मैकेनिक नगर में परिवार सहित रहकर यहीं से स्कूल जाते थे। मंगलवार को वह पैदल स्कूल से वापस आ रहे थे, तभी घर के पास स्थित खुले नाले में वह अचानकर गिर गए। मोहल्ले के लोगों ने उन्हें निकालकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि उनके दो बच्चे हैं। शिक्षक की मौत से पत्नी ममता सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। कोतवाल वीरेंद्र पटेल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच पड़ताल की जा रही है।

मुख्य बाजार छोड़कर शहर के सभी नाले खुले

उरई। शहर में करीब 53 नाले हैं, मुख्य बाजार को छोड़कर शहर के सभी नाले खुले हैं। जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं। नगर पालिका के कर्मचारियों का कहना है कि आए दिन वह खुद ही इन नालों से जानवरों को निकालते हैं। इसके बाद भी पालिका इनकी तरफ ध्यान नहीं दे रही हैं। जिससे मंगलवार को शिक्षक की मौत हो गई। लोगों का कहना है कि पालिका से कई बार इस नाले को ढ़कवाने के लिए गुहार लगाई। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। (संवाद)