PRIMARY KA MASTER: बीईओ का सोशल मीडिया पर धन उगाही का मामला वायरल

 

फाजिलनगर। फाजिलनगर बीईओ का सोशल मीडिया पर धन उगाही का मामला वायरल हो रहा है। उन पर आरोप है कि वे खास लोगों के जरिए धनउगाही करवा रहे हैं। इसकी शिकायत मिलने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। हालांकि, बीईओ आरोपों को बदनाम करने की साजिश बता रहे हैं।




ब्लॉक क्षेत्र में 184 परिषदीय विद्यालय संचालित होते हैं। सोशल मीडिया पर कंपोजिट ग्रांट से प्रति विद्यालय तीन से छह हजार रुपये, स्पोर्ट सामग्री के लिए 1000, लर्निंग कॉर्नर के लिए 1000 रुपये लेने की बात कही जा रही है। आरोप है कि वे कुछ शिक्षक एजेंटों के माध्यम से डरा धमकाकर वसूली कर रहे हैं। यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे संदेश में रुपये नहीं देने वाले शिक्षकों के खिलाफ नोटिस जारी की धमकी भी देने की बात कही जा रही है। इससे शिक्षक डरे और सहमे हैं। शिक्षकों का वेतन न रुके इसके डर बीईओ को पैसा दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन आरोपों की गोपनीय जांच करने की बात भी कही जा रही है, ताकि सच्चाई सामने आ सके। इस संबंध में बीईओ मुकेश नरायन मिश्रा ने कहा कि उनकी तरफ से किसी भी शिक्षक से धनउगाही नहीं की जाती है। उन्हें बदनाम करने की साजिश है। उनपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं।



बीएसए डॉ. राम जियावन मौर्या ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सभी बिंदुओं को गंभीरता पूर्वक जांच की जाएगी। इसमें जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।