शिक्षामित्र ने मोबाइल चोरी के आरोप में कक्षा एक के छात्र की पिटाई, एनसीआर दर्ज


भदोही। कोतवाली क्षेत्र स्थित एक परिषदीय प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले कक्षा एक के छात्र को वहां के शिक्षामित्र द्वारा पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मामला मोबाइल चोरी को लेकर है। पीड़ित छात्र की मां ने तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ एनसीआर दर्ज कराया है। इस मामले में बीएसए ने भी नगर शिक्षा अधिकारी को मौके पर भेजकर स्थिति देखने के साथ ही आख्या मांगी है। रिपोर्ट के आधार कार्रवाई की जाएगी।




छह वर्षीय छात्र की मां ने तहरीर में बताया कि बृहस्पतिवार को बेटा स्कूल गया था। वहां के शिक्षामित्र ने मोबाइल चोरी को लेकर उसकी
पिटाई कर दी। इस घटना से बच्चा इतना डर गया कि वह समय से घर नहीं पहुंचा।

उसे खोजते हुए स्कूल पहुंची तो वहां बच्चा मिला। पूछने पर उसने पूरी घटना बताई। पिटाई से वह स्कूल जाने में अब डर रहा है। पता चला कि जिस शिक्षामित्र पर पिटाई का आरोप है, उसका मोबाइल टेबल से कहीं गुम हो गया था। किसी अन्य छात्र ने कक्षा एक में पढ़ने वाले बच्चे का नाम बता दिया। इसी से नाराज होकर आरोपी शिक्षामित्र अमीनुल अंसारी ने छात्र की पिटाई करनी शुरू दी। उधर, शिक्षामित्र ने कहा कि किसी और बच्चे से मारपीट में बच्चा घायल हुआ है।

हमने तो केवल उसको बचाने का प्रयास किया। इस मामले में थाना प्रभारी गगनराज सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज किया गया है।

👇UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु नोट्स 👇