एक फरवरी से खोलेंगे स्कूल, कार्रवाई हुई तो करेंगे चुनाव का बहिष्कार


सहारनपुर में मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ एवं वित्त विहीन शिक्षक महासभा से जुड़े अध्यापकों ने एक फरवरी से विद्यालयों को खोलने की मांग मुख्यमंत्री से करते हुए इस विषय में एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है।

मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष पवन सिंह राठौर के नेतृत्व में जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में बताया गया कि कोरोना के नाम पर काफी समय से विद्यालयों को बंद किया हुआ है जिस कारण बच्चों का शैक्षिक स्तर कमजोर हो रहा है और वित्त विहीन विद्यालयों के सामने आर्थिक संकट पैदा हो रहा है।

ज्ञापन में मुख्यमंत्री से एक फरवरी से प्रदेश में सभी विद्यालय को खोले जाने की मांग की। साथ ही चेतावनी दी गई है कि यदि शासन ने एक फरवरी से स्कूल खोलने की अनुमति नहीं दी तो मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ से जुड़े लोग अपने स्तर पर विद्यालय खोलेंगे।

उन्होंने कहा यदि इनके विरुद्ध किसी तरह की कार्रवाई की गई तो मान्यता प्राप्त विद्यालय महासंघ एवं वित्त विहीन शिक्षक महासभा से जुड़े अध्यापक चुनाव का बहिष्कार कर धरने प्रदर्शन को बाध्य होंगे।

इस दौरान नरेश शर्मा, देशबंधु शर्मा, दिनेश कुमार, राकेश शर्मा, प्रमोद रावत, अजय रावत, राकेश जोशी, सुधीर कुमार, योगेश कुमार, अमित कुमार, बलकार सिंह, विजयपाल सिंह आदि रहे।