रंगदारी न देने पर दबंगों ने दिव्यांग हेडमास्टर को मार-मार कर किया लहूलुहान, दशहरा में छात्र और टीचर

 

रंगदारी न देने पर दबंगों ने दिव्यांग हेडमास्टर को मार-मार कर किया लहूलुहान, दहशत में छात्र और टीचर 

उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh के बांदा (Banda) में दबंगों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि अब सरकारी स्कूलों के शिक्षकों से भी रंगदारी वसूली ( Extortion )की जाने लगी है.ऐसा ही एक ताजा मामला बांदा के प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya में देखने को मिला है जहां एक प्रधानाध्यापक से गांव village के दबंग ने पैसे की मांग की और जब प्रधानाध्यापक ने पैसा देने से मना कर दिया तो उस दिव्यांग प्रधानाध्यापक Headmaster को दबंग ने लात घुसों से मार-मार कर अधमरा कर दिया (School Principal Beaten up). घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस Police ने भी कोई तवज्जो नहीं दी. वहीं स्कूल school परिसर में मारपीट और हवाई फायरिंग के बाद से बच्चों और टीचरों teachers में दहशत का माहौल है.


बांदा जनपद के प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya खैराडा में तैनात दिव्यांग प्रधानाध्यापक से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. जिसके बाद घटना से भयभीत अध्यापकों teachers ने सोमवार Manday को विद्यालय नहीं खोला. प्रधानाचार्य ने घटना की तहरीर पुलिस को दी तो थानाध्यक्ष ने भी गोलमोल जवाब देते हुए बताया कि कार्रवाई की जाएगी. झांसी jhasi के मऊरानीपुर निवासी अखिलेश दिव्यांग हैं. वह मटौंध थाना क्षेत्र के खैराडा स्थित प्राथमिक विद्यालय prathmik vidyalaya में प्रधानाचार्य हैं. शनिवार की दोपहर गांव का ही बिल्लू नाम का दबंग अवैध असलहों और 10 लोगों के साथ पहुंच गया.



दहशत में बच्चे और टीचर, नहीं पहुंचे स्कूल



उक्त दबंग ने प्रधानाचार्य से रंगदारी मांगी. प्रधानाचार्य ने मना कर दिया तो प्रधानाचार्य को बच्चों और शिक्षकों teachers के सामने मार मार के लहूलुहान कर दिया. यह देखकर छोटे-छोटे बच्चे सहम गए और शिक्षक Teacher भी डर गए. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी जा चुकी है लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और सभी टीचर दहशत में हैं. इस भय के कारण किसी ने सोमवार को विद्यालय prathmik vidyalaya नहीं खोला ना कोई आया सभी परेशान हैं क्योंकि जिस हिसाब से दबंग ने एक दर्जन लोगों के साथ स्कूल परिसर में मारपीट और हवाई फायरिंग की है उससे जबरदस्त दहशत का माहौल है.