सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बोले 11 लाख रिक्त पदों को जल्द भरेंगे, बहाल करेंगे पुरानी पेंशन

बलिया : छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बलिया पहुंचे और पार्टी तथा गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट की अपील की। संबोधन की शुरुआत महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देकर की। कहा-बलिया ने हमेशा देश को नई दिशा देने का काम किया है। जनता को छलने वाली पार्टी भाजपा की गर्मी पांचवें चरण तक निकल गई है। छठे चरण में जनता भाजपा को छांट देगी। प्रदेश में सपा की सरकार बनने जा रही है।


सपा अध्यक्ष की पहली सभा फेफना व बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र की सीमा पर स्थित कटरिया गांव में आयोजित थी। उन्होंने बलिया नगर सीट के प्रत्याशी पूर्व मंत्री नारद राय व फेफना सीट के प्रत्याशी संग्राम सिंह यादव को वोट देने की अपील की। अखिलेश ने कहा कि हार के डर से बाबा को नींद उड़ गई है। भाजपा के नेता भी निराश हो गए हैं। यह पार्टी सबसे बड़ी होने के साथ सबसे झूठी पार्टी भी है। प्रदेश में 11 लाख पद खाली हैं। सपा की सरकार बनने पर सभी रिक्त पदों को भरने का कार्य किया जाएगा। पुरानी पेंशन को फिर से बहाल किया जाएगा। बलिया के जिला अस्पताल में ही मेडिकल कालेज स्थापित होगा। किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस सरकार में किसानों को समय से खाद नहीं मिल रही।

बलिया में नगरा के जनता इंटर कालेज मैदान में मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव’जागरण

प्रदेश गुंडा माफिया मुक्त का दावा खोखला: अखिलेश

राब्यू, लखनऊ : अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा ने लोकतंत्र को मजाक बना दिया है, विपक्ष के खिलाफ साजिशें हो रही हैं। भाजपा सरकार का यह दावा खोखला है कि प्रदेश गुंडा माफिया मुक्त है। फाजिल नगर से सपा प्रत्याशी व पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य पर मंगलवार को गोड़रिया में उनका रोड-शो आयोजित था। सुनियोजित तरीके से भाजपा के गुंडों ने उनके काफिले पर कातिलाना हमला किया, ये घोर निंदनीय है। भाजपा और उसके समर्थक अपनी करारी हार देखकर बौखलाहट में होश खोकर हमलावर हो रहे हैं।

अखिलेश ने कहा कि फोन पर मौर्य ने बताया कि उन पर भाजपा ने जानलेवा हमला जानबूझकर कराया है। भाजपाई गुंडों ने अपनी ही सांसद संघमित्र मौर्या पर भी जानलेवा हमला किया है।
primary ka master, primary ka master current news, primarykamaster, basic siksha news, basic shiksha news, upbasiceduparishad, uptet