मा0 मुख्‍यमंत्री जी की अध्‍यक्षता में दिनांक18-07-2022 को आई0जी0आर0एस0 के सम्‍बन्‍ध में आयोजित समीक्षा बैठक में हुई चर्चा तथा दिये गये दिशा-निर्देशों ।


मा0 मुख्‍यमंत्री जी  की अध्‍यक्षता में दिनां क18-07-2022 को आई0जी0आर0एस0 के सम्‍बन्‍ध में आयोजित समीक्षा बैठक में हुई चर्चा तथा दिये गये दिशा-निर्देशों ।

आदेश👇

कृपया पत्र के साथ संलग्न कार्यालय मुख्यमंत्री, उ०प्र० लोक भवन, लखनऊ के पत्र संख्या 999/एसीएस / सीएम / 2022 दिनांक 19 जुलाई 2022 जो मा0 मुख्यमंत्री जी के दिशा-निर्देशों एवं मुख्य सचिव महोदय, उ०प्र० शासन द्वारा पृष्ठांकित है, का गम्भीरतापूर्वक अवलोकन किया जाना सुनिश्चित करें। उक्त अति महत्वपूर्ण पत्र ना० मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में दिनांक 18.07.2022 को आई०जी०आर०एस० के सम्बन्ध में आयोजित समीक्षा बैठक में हुई चर्चा में मा० मुख्यमंत्री जी द्वारा दिये गये दिशा-निर्देशों के क्रम में सम्बन्धित अधिकारियों को विस्तृत कार्य निर्देशों के सम्बन्ध में है।

उ०प्र० शासन के सर्वोच्च स्तर से जनहित में शासकीय कार्यों के संवेदनशील निष्पादन हेतु दिये गये उपरोक्त पत्र के निर्देश बिन्दु 01 से 17 तक का कठोरता से समयबद्ध अनुपालन सम्बन्धित सभी अधिकारी किया जाना एवं कराया जाना सुनिश्चित करेंगे। साथ ही प्रत्येक उच्चाधिकारी कार्यों की समीक्षा कर किये गये कार्यों की अनुपालन आख्या प्रत्येक शनिवार की सायंकाल अपने कार्यालयाध्यक्ष के माध्यम से अधोहस्ताक्षरी के सम्मुख पत्रावली पर प्रस्तुत किया जाना सुनिश्चित करेंगें। इसमें किसी भी प्रकार की शिथिलता सग्य न होगी।









UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇