स्कूल में महिलाओं के साथ रंगरेलियां मना रहे थे गुरुजी, निलंबित

ललितपुर। महरौनी क्षेत्र के एक गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में एक अध्यापक की कुछ महिलाओं के साथ आपत्तिजनक फोटो वायरल हुई है। मामले में डीएम के निर्देश पर बीएसए ने जांच के बाद शिक्षक को निलंबित कर दिया है।






महरीनी क्षेत्र के एक गांव में स्थित प्राथमिक विद्यालय की जिस कक्षा में अध्यापक विद्यार्थियों को पढ़ाते हैं, उस कक्षा में अध्यापक द्वारा बाहरी महिलाओं को बुलाकर रंगरेलियां मनाने की कुछ आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।



इन फोटो में जहां अध्यापक के  अलग-अलग महिलाओं से वीडियो कॉल के दौरान लिए गए स्क्रीन शॉट फोटो हैं वहाँ एक महिला कक्षा में अनेक बोर्ड के सामने खड़े होकर फोटो खिंचाती नजर आ रही है। जबकि एक फोटो में एक अन्य महिला और अध्यापक एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में हैं। फोटो के ही पीछे बच्चों की पढ़ाई सामग्री दीवार पर टंगी दिख रही है। फिलहाल यह मामला जिलाधिकारी तक पहुंचने पर उन्होंने इसकी जांच के आदेश बीएसए को  दिए हैं। जिस पर बेसिक शिक्षा अधिकारी द्वारा इस मामले की जांच शुरू करा दी। जांच में तथ्य सही पाए जाने पर बीएसए ने शिक्षक धर्मेंद्र कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇