बारिश में छपाक छई कर रहे थे दो शिक्षक दंपति, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बीएसए ने बैठा दी जांच

 

बारिश में छपाक छई कर रहे थे दो शिक्षक दंपति,  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बीएसए ने बैठा दी जांच 

मुरादाबाद। बेसिक शिक्षा विभाग Basic shiksha vibhag के दो शिक्षक Teacher दंपती वीडियो वायरल Video viral करके फंस गए हैं। स्कूल के समय में नौ मई को हुई बारिश Rain में झूमते हुए वीडियाे इंटरनेट मीडिया social media पर वायरल Viral हुआ है आरोप है कि यह दंपती 9 मई को स्कूल नहीं गए। बुद्धि विहार की सड़कों पर बारिश Rain में झूमते हुए वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने की सूचना बीएसए BSA को मिलने पर उन्होंने इसकी जांच खंड शिक्षा अधिकारी BIO मुकेश कुमार व बेसिक शिक्षा विभाग Basic shiksha vibhag में कार्यरत श्रुति प्रिया को सौंपी है।



खंड शिक्षाधिकारी BIO मुकेश कुमार का कहना है कि संजीव गौतम प्राथमिक विद्यालय vidyalaya शाहआलमपुर मुरादाबाद ग्रामीण व इनकी पत्नी ज्योति प्राथमिक विद्यालय गोट में सहायक अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं। औगार सिंह कम्पोजिट विद्यालय मालीपुर कुंदरकी में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत हैं और इनकी पत्नी श्वेता चौहान लोदीपुर विशनपुर के प्राइमरी स्कूल में सहायक अध्यापक हैं। संजीव गौतम व औगार सिंह एआरपी ARP का कार्य भी देख रहे हैं। इनका कार्य स्कूलों school का भ्रमण करके वहां की शिक्षण व्यवस्था देखना, पढ़ाई के टिप्स देना है। स्कूल के समय वीडियो वायरल होने की जांच की जा रही है।


बीएसए BSA बुद्ध प्रिय सिंह ने कहा कि इंटरनेट मीडिया social media पर वीडियो वायरल की जांच सौंपी हैं। जांच रिपोर्ट Report में स्कूल से गैर हाजिर रहकर वीडियो video बनाने का मामला सही पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇