महिला शिक्षक समेत तीन पर रिपोर्ट दर्ज, जानें क्या है मामला

कादरचौक (बदायूं)। थाना क्षेत्र के गांव सकरी कासिमपुर में स्थित सुम्मेर सिंह मेमोरियल स्कूल में वर्चस्व का विवाद आगे बढ़ गया है। स्कूल की महिला प्रबंधक ने महिला शिक्षक, उसकी मां और सिपाही पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है कुछ दिन पहले स्कूल में मारपीट होने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। 



ग्राम सकरी कासिमपुर निवासी हरवेश कुमार और उनके भाई परशुराम के बीच सुम्मेर सिंह मेमोरियल स्कूल को लेकर विवाद चल रहा था। हरवेश कुमार अमरोहा में हेड कांस्टेबल हैं और उनके छोटे भाई परशुराम अमरोहा में ही दरोगा है, लेकिन दोनों भाइयों में रंजिश गई है।






इस स्कूल की धर्मा ज्ञान समिति की हरवेश की पत्नी रामबेटी अध्यक्ष है। उनकी बेटी शीतल यहां शिक्षिका है, जबकि परशुराम की पत्नी सर्वेश कुमारी स्कूल की प्रबंधक हैं।



करीब दस दिन पहले स्कूल में शीतल और सर्वेश कुमारी के बीच मारपीट हो गई थी। दोनों लोग एक दूसरे की शिकायत करने कादरचौक थाने पहुंची थीं। इस पर पुलिस ने दोनों का शांतिभंग में चालान कर दिया था।


 
अब सर्वेश कुमारी ने शीतल, उसकी मां रामबेटी और पिता हरवेश कुमार के खिलाफ स्कूल में आकर मारपीट, गालीगलौज और धमकी देने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है तो वहीं हरवेश कुमार का कहना है कि विवाद के दौरान वह ड्यूटी पर मौजूद थे। स्कूल हड़पने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। उन्होंने मामले की जांच कराने की मांग की है।