प्राथमिक स्‍कूल के अंदर म‍िला युवती का शव

बहराइच, । ग्राम पंचायत मोंघरवा स्थित विद्यालय परिसर में 20 वर्षीय युवती का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया। घटना की जानकारी पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। ग्रामीणों ने युवती की हत्या की आशंका जताई। सूचना पर डीएम, एसपी, एएसपी ग्रामीण ने घटनास्थल का जायजा लिया।


सबसे पहले रसोइया ने देखा शव  

रामगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मोंघरया के प्राथमिक विद्यालय बढ़ैया में सोमवार को तैनात रसोइया ताला खोल कर जब परिसर में दाखिल हुआ तो 20 वर्षीय युवती का शव पड़ा देख शोर मचाया। चीख-पुकार सुनकर सैकड़ाें ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए। मृतका की पहचान थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी के रूप में की गई।



डीएम और एसपी भी पहुंचे 

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजय सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उच्चाधिकारियों को स्कूल में शव बरामद होने की जानकारी दी। सूचना मिलते ही जिलाधिकारी डा. दिनेश चंद्र, पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार, क्षेत्राधिकारी कमलेश सिंह मौके पर पहुंचे। डीएम व एसपी ने घटनास्थल का जायजा लेने के मातहत अमले को गंभीरता से तहकीकात की हिदायत दी।



स्‍वजन बोले- क‍िसी से नहीं थी दुश्‍मनी 

एएसपी ने परिवारजन से पूछताछ की। परिवारजन की किसी से कोई दुश्मनी न होने की बात पता चली है। मौके पर पहुंची फारेंसिक जांच टीम के प्रभारी आदित्य कुमार ने आरक्षी रमेश चंद व आदित्य के साथ घटनास्थल से साक्ष्य का संकलन किया।

ग्रामीणों ने जताई हत्‍या की आशंका


विद्यालय परिसर की दीवारों से लेकर आसपास के स्थानों पर फिंगर प्रिंट लिया गया। ग्रामीण युवती के हत्या की आशंका जता रहे हैं। हालांकि उसके शरीर पर जख्म न होने के कारण गला दबा कर हत्या किए जाने की आशंका है। एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवती के मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।