स्कूल के जर्जर कक्ष में बंद किए गोवंश, छह की मौत


 दोस्तपुर (सुल्तानपुर) क्षेत्र के बेधरा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के दो जर्जर एवं निष्प्रयोज्य कमरों में बंद किए गए छह गोवंशों की मौत हो चुकी थी दो गोवंश को जीवित निकलवाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत गोवंशों को जेसीबी से खोदवाकर दफन करवा दिया। प्रधान की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।



पूर्व माध्यमिक विद्यालय में दो कमरे जजर और निष्प्रयोज्य हैं। विद्यालय के कमरे से शुक्रवार की सुबह बदबू आ रही थी। इस बीच सहायक अध्यापिका प्रमिला देवी अन्य कर्मचारी बदबू उठने वाले कमरे की ओर गए कमरे में बाहर से कुंडी लगी थी कुड़ी खोलकर देखा तो अंदर कुछ गोवंश दिखे। प्रमिला देवी ने इसकी सूचना प्रधान राज बहादुर को दी।
मौके पर पहुंचे प्रधान ने जेसीबी मंगवाकर जर्जर कमरे की दीवार को तोड़वाया दीवार टूटने के बाद कमरे में आठ गोवंश मिले, जिसमें छह मृत थे, जबकि दो जीवित थे। प्रधान ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दरोगा सियाराम व अन्य पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर जांच की पुलिस के सामने ही सभी मूत गोवंशों को जेसीबी से गड्ढा खोदवा कर दफना दिया गया। थाना प्रभारी प्रवीण यादव ने बताया कि प्रधान की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। गौवंशों को बंद करने वालों के बारे में जानकारी की जा रही है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇