प्रेमिका से मिलने आए थे गुरुजी बच्चा चोर समझकर किया अधमरा


रानीगंज कैथौला,। आधी रात प्रेमिका से मिलने के लिए गुरुजी चले आए। लेकिन अंधेरे में ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ घेर लिया। इसके बाद इस कदर पिटाई हुई कि गुरुजी अचेत हो गए। किसी तरह गांव के अन्य लोगों ने बीच बचाव कर घर लाकर इलाज कराया। सुबह जाने लायक स्थिति होने पर गुरुजी को घर भेजा गया। लेकिन गुरुजी ने अपना नाम नहीं बताया।

लालगंज कोतवाली के चंदना (अगई) में रविवार की रात पट्टी के ढखवा के रहने वाले गुरुजी को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर घेर लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने गुरुजी को पकड़कर जमकर पिटाई की। पिटाई से जख्मी गुरुजी अचेत हो गए तो गांव के ही व्यक्ति ने किसी तरह बीच
बचाव कर घर लेजाकर इलाज कराया। सुबह तक हालत कुछ ठीक हुई तो करहिया बाजार से प्रतापगढ़ डिपो की बस में बैठाकर घर भेज दिया। गुरुजी को अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा से इश्क हो गया। जिससे वह छिप छिपकर मिलते थे। रविवार की रात भी अपने कुछ साथियों के साथ चंदना गांव पंहुचे। इस दौरान वह गांव के पास एक पेड़ की आड़ में खड़े थे। इस पर गांव के ही एक व्यक्ति ने देख लिया और शोर मचा दिया। ग्रामीणों ने गुरुजी की धुनाई कर दी। इस बारे में रानीगंज कैथौला चौकी प्रभारी निकेत भारद्वाज का कहना है कि इस तरह की घटना के बारे में जानकारी नही है।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇