टीचर ने प्रिंसिपल पर लगाया शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप


 उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में स्थानीय बाजार स्थित एक पब्लिक स्कूल की टीचर ने स्कूल प्रिंसिपल पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक रेप करने का आरोप लगाया है। शिक्षिका ने प्रिंसिपल पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। जानकारी के मुताबिक कोहंडौर रेलवे स्टेशन के करीब स्थित एक गांव में पीड़िता पब्लिक स्कूल में टीचर है। थाने में तहरीर देकर उन्होंने बताया कि प्रिंसिपल ने तीन साल पहले अपने रूम में उनके साथ दुष्कर्म किया। वह शिकायत करने की धमकी देने लगी तो उसने शादी का वाया किया। इसके बाद तीन साल तक वो उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।




टीचर के मुताबिक सात सितंबर को प्रिंसिपल के पिता स्कूल आए और उसे ऑफिस में बुलाया और फिर दरवाजा बंद कर उनके साथ मारपीट की। पीड़िता के मुताबिक इस दौरान आरोपी के पिता ने दुपट्टे से गला दबाकर उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की। महिला का आरोप है कि उसे तीन साल से वेतन भी नहीं दिया गया और उससे 90 हजार रुपये स्कूल बनवाने के लिए भी ले लिए गए।





टीचर के मुताबिक आरोपी टीचर बातचीत का ऑडियो वायरल करने की धमकी दे रहा हैं। टीचर ने कहा है कि अगर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो वो आत्महत्या कर लेगी। इस मामले को लेकर एसओ इंद्रदेव का कहना है कि टीचर की तरफ से उन्हें शिकायत मिली है और जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇