कॉलेज में मिड-डे मील बनाने के दौरान सिलिंडर में लगी आग


 

कुसमरा महाकवि देवी इंटर कॉलेज में शुक्रवार की दोपहर मिड डे मील बनाने के दौरान गैस सिलिंडर में आग लग गई। इस घटना के चलते विद्यालय परिसर में अफरा तफरी मच गई इस दौरान छात्र भी कॉलेज से बाहर निकल गए। तभी घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कुसमरा पुलिस ने आग पर काबू पाया आग बुझने के बाद एजेंसी के कर्मचारियों ने पहुंच कर लीकेज की जांच की।






थाना किशनी को कुसमरा चौकी क्षेत्र स्थित महाकवि देवी इंटर कॉलेज में शुक्रवार को छात्र छात्राएं पढ़ाई में व्यस्त थे। दोपहर के समय रसोइया मुन्नी देवी के छत पर मिड डे मिल बना रही थी। तभी रिसाव के चलते सिलिंडर में आग लग गई। इस पर रसोइया ने शोर मचा दिया चीख पुकार सुनकर कुछ लोग छत पर पहुंचे और सिलिडर को जलता देख उनके पसीने छूट गए। आग लगने पर छात्रों के साथ कॉलेज के कर्मचारियों को बाहर निकल दिया गया।



सूचना मिलने पर कुसमरा चौकी प्रभारी राजकुमार गोस्वामी मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंच गए। तभी किसी के सूचना देने पर फायर विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची।


लेकिन तबतक पुलिस आग पर काबू चुकी थी। आग बुझने के बाद कॉलेज स्टाफ व छात्रों ने राहत को सांस ली। सूचना मिलने के बाद गैस एजेंसी के कर्मचारियों ने विद्यालय आकर लीकेज की जांच की। 

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇