शिक्षिका के पति ने बच्चों की पिटाई की, ग्रामीणों ने किया हंगामा

Muzaffarnagar : रहकड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय में पढ़ने वाले आधा दर्जन बच्चों की विद्यालय की शिक्षिका के पति ने पिटाई कर डाली जिसे लेकर ग्रामीणों ने स्कूल में जाकर हंगामा किया। मामले में पुलिस को तहरीर भी दी है।



थाना क्षेत्र के गांव रहकड़ा के प्राथमिक विद्यालय का मामला है, जिसे लेकर दर्जनों ग्रामीण व अभिभावक थाना पहुंचे। उन्होंने बताया कि विद्यालय में एक शिक्षिका का पति आए दिन शिक्षिका को स्कूल छोड़ने व वापस लेने के लिए आता है। शिक्षिका का पति नशेड़ी प्रवृत्ति का है, जो विद्यालय में आकर बच्चों से अनाप-शनाप बातें करता है और बच्चों की पिटाई करता है। शुक्रवार को भी उसने ऐसा ही किया और बिना किसी कारण के शिक्षा ग्रहण कर रहे बच्चों निशांत 7 वर्ष, आर्यन 9 वर्ष, आशीष 10 वर्ष, सुमित 13 वर्ष, जिया 9 वर्ष, आशु 8 वर्ष, वंश 11 वर्ष के साथ गाली गलौज करते हुए डंडी व लात घुसों से मारपीट की।


अभिभावकों का कहना है कि शिक्षिका द्वारा भी अपने पति को रोका गया, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया। अभिभावकों धर्मेंद्र, मांगा, रीटा, कविता, गौतम, प्रीति आदि ग्रामीणों ने थाने पर तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेकर ग्रामीणों को मामले की जांच पड़ताल कर कार्यवाही का आश्वासन दिया।

उधर मोरना के खंड शिक्षा अधिकारी अनिल कुमार का कहना हैं कि उन्हें अभी इस संबंध में जानकारी नहीं है। इसके बाद भी मामले की जांच पड़ताल की जाएगी। दो दिन स्कूलों की छुट्टी होने के कारण सोमवार को मामले में संज्ञान लिया जाएगा।

UPTET/CTET/SUPER TET, शिक्षक भर्तियों व अन्य भर्तियों हेतु NOTES 👇