महिलाओं के कपड़े पहनकर छात्रा से बात करते शिक्षक का वीडियो वायरल


महिलाओं के कपड़े पहनकर छात्रा से बात करते शिक्षक का वीडियो वायरल

-गुरुजी ने युवक पर लगाया आरोप, कहा-नकल करते पकड़ा था, इसीलिए एडिटेड वीडियो बनाया

-साइबर क्राइम में दर्ज कराया ऑनलाइन मुकदमा, क्षेत्र में तरह-तरह की चचाएं


बदलापुर (जौनपुर),

क्षेत्र के एक डिग्री कालेज के प्रवक्ता का वीडियो शनिवार सुबह से वायरल है। इसमें वह महिलाओं के कपड़े पहनकर छात्रा से वीडियो कालिंग पर बात करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा उनके विभाग से ही जुड़ी हुई है। वह उसे कपड़े पहनने का तरीके बताते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के आते ही हड़कंप मच गया। प्रवक्ता का कहना है कि यह एक लड़के की खुराफत है, उसे नकल करते पकड़ा गया था। फिलहाल, उन्होंने साइबर क्राइम के तहत ऑनलाइन मुकदमा दर्ज करा दिया है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात वीडियो कालिंग के जरिए वह एक छात्रा से बात कर रहे थे। रात में उसके (वीडियो कालिंग के) स्क्रीन शॉट वायरल हो गए। इसमें वह छात्रा भी दिखाई दे रही है जिससे वह बात कर रहे हैं। देखते ही देखते फेसबुक व वाट्सअप पर आई फोटो सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी दौड़ने लगी। जब इसकी सच्चाई संबंधित शिक्षक जानी गई तो उन्होंने कहा कि अभी हाल में ही श्रेणी सुधार की परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते हुए एक छात्र को पकड़ा था। वही साजिश करके बदनाम करने की नीयत से इसे वायरल किया है। साइबर क्राइम में आनलाइन मुकदमा भी दर्ज कराया हूं। उन्होंने आरोप लगाया कि वायरल फोटो किसी और की है। इसे एडिटेड करके अपलोड किया गया है। वहीं बदलापुर इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह का कहना है कि संबंधित वीडियो के खिलाफ कोई शिकायत नहीं मिली है। फिलहाल वह जांच करेंगे।

बदलापुर (जौनपुर)। क्षेत्र के एक डिग्री कालेज के प्रवक्ता का वीडियो शनिवार सुबह से वायरल है। इसमें वह महिलाओं के कपड़े पहनकर छात्रा से वीडियो कालिंग पर बात करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि छात्रा उनके विभाग से ही जुड़ी हुई है। वह उसे कपड़े पहनने का तरीके बताते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो के आते ही हड़कंप मच गया। प्रवक्ता का कहना है कि यह एक लड़के की खुराफत है, उसे नकल करते पकड़ा गया था। फिलहाल, उन्होंने साइबर क्राइम के तहत ऑनलाइन मुकदमा दर्ज करा दिया है।

.