महिला शिक्षा अधिकारी से प्रवक्ताओं ने की अभद्रता, छेड़छाड़

बुलंदशहर
गुलावठी ब्लॉक की एक महिला शिक्षा अधिकारी के साथ डायट के दो प्रवक्ताओं ने कार्यालय में घुसकर अभद्रता व छेड़छाड़ की। शिक्षा अधिकारी ने आरोपियों पर सरकारी दस्तावेज फाड़ने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने दोनों डायट प्रवक्ताओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। रिपोर्ट में वरिष्ठ प्रवक्ता कमल एवं प्रवक्ता जिलेश को नामजद किया गया है।







महिला शिक्षा अधिकारी ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि वह विभागीय कार्यों के अंतर्गत गुलावठी के विद्यालय यूपीएस छपरावत में निरीक्षण कर रही थीं। तभी उसे डायट के वरिष्ठ प्रवक्ता ने फोन कर उसे कार्यालय पहुंचने को कहा। वह अपने कार्यालय आ गईं। वहां पर डाययट के प्रवक्ता कमल व प्रवक्ता जिलेश थे। दोनों ने उसके कर्मचारियों को धमकाया तथा कार्यालय से भगा दिया। आरोप है कि उन्होंने कहा कि तू बड़ी अधिकारी बनती है। दो लोगों की जांच करा रही है। आरोपियों ने उसके साथ अश्लील शब्दों का प्रयोग किया तथा उसके हाथ पकड़ लिए और अपनी ओर खींचा। अधिकारी ने दोनों आरोपियों पर अभद्रता व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। महिला अधिकारी के अनुसार दोनों आरोपियों ने सरकारी दस्तावेज भी फाड़ दिए तथा कुछ सरकारी दस्तावेज अपने साथ ले गए। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


महिला अधिकारी की तहरीर पर 2 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। रिपोर्ट में डाइट के 2 प्रवक्ताओं को नामजद किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

-जितेन्द्र कुमार सिंह, कोतवाली निरीक्षक गुलावठी

मामला गंभीर है। संबंधित महिला शिक्षा अधिकारी से मामले की पूरी जानकारी लेकर रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी।

-बीके शर्मा, बीएसए