टी-शर्ट पहनकर पहुंचे छात्र को शिक्षिका ने डांटा, स्कूल में जमकर हंगामा

 

फिरोजाबाद। नारखी ब्लाॅक के कंपोजिट स्कूल नगला सौंठ में टी-शर्ट पहनकर पहुंचे छात्र को सहायक अध्यापिका द्वारा डांटने पर भीम आर्मी के पदाधिकारियों ने नारेबाजी करते हुए हंगामा किया.


मंगलवार सुबह 11.30 बजे स्कूल में भीम आर्मी जिलाध्यक्ष जय प्रकाश पदाधिकारियों के साथ गेट पर पहुंच गए और नारेबाजी करते हुए हंगामा करने लगे। इंस्पेक्टर नरेंद्र शर्मा ने बताया कि दो सितंबर को कक्षा सातवीं का छात्र अटल कुमार टी-शर्ट पहनकर स्कूल आया था। जिस पर डाॅ. भीमराव आंबेडकर की तस्वीर छपी थी। 




सहायक अध्यापिका शोभा जैन ने छात्र को डांटते हुए बाहर कर दिया था। दस दिन बाद जैसे ही यह जानकारी भीम आर्मी को हुई वह स्कूल पहुंचे। हंगामा की सूचना पर सीओ टूंडला अनिवेश कुमार भी पहुंच गए। उन्होंने छात्र के अभिभावकों को बुलाकर मामले की जानकारी ली। इस पर उन्होंने सहायक अध्यापिका को हटाने की मांग की।



 सहायक अध्यापिका शोभा जैन का कहना है कि यह घटना दो सितंबर का है। छात्र के अभिभावक के खाते में यूनीफार्म का पैसा आ चुका है। इसके बाद भी वह टी-शर्ट पहनकर आता है। जबकि शासन और प्रशासन के स्पष्ट आदेश है कि स्कूल में छात्र यूनीफार्म पहनकर आएं।