दारु के लिए पैसे न देने पर गॉंव के युवकों ने शिक्षक को किया अधमरा

 जनपद ललितपुर के अंतर्गत ग्राम पंचायत दशरारा स्थित प्राथमिक विद्यालय में गांव से बच्चों को बुलाने गए शिक्षक को दो युवकों ने पीट दिया आरोप है कि दबंगों ने अध्यापक से दारु के लिए रुपये मांगे थे, जब उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया तो उन पर हमलावर हो गए घटना की तहरीर थाना पुलिस को दी गई है।





थानाक्षेत्र के ग्राम दशरारा के मजरा पथरी स्थित प्राथमिक विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक मोहित बीसानी ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह शनिवार सुबह लगभग 7:30 बजे विद्यालय में छात्रों की उपस्थिति पर्याप्त न होने के कारण शासन के निर्देशानुसार गांव में ही विद्यालय के आसपास खेल रहे बच्चों को बुलाने गया था।




आरोप है कि गांव में लखनलाल के घर के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे जिन्हें विद्यालय आने को कहा तभी वहां गांव निवासी दो युवक बाइक से आए और उससे शराब पीने के लिए रुपये मांगने लगे रुपये देने से इन्कार करने पर दोनों


युवकों ने उसका गिरेबान पकड़कर पीटना शुरू कर दिया इसी दौरान गांव वालों के आ जाने पर दोनों युवक उसे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।




घटना से अध्यापकों में रोष है उ०प्र० प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष और जिला मंत्री ने प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है।




थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घटना की जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।