शिक्षिका के साथ बेसिक शिक्षा विभाग के एक अधिकारी रंगरेलियां मनाते हुए गए पकड़े, पढें पूरा मामला

 आगरा में एक शिक्षिका के साथ बेसिक शिक्षा विभाग का एक अधिकारी रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ा गया है. शिक्षिका के परिजनेां ने शिक्षिका और अधिकारी की शिकायत की है. इनके फोटो भी वायरल हो रहे हैं.



मामला आगरा के एक शिक्षाअधिकारी से जुड़ा हुआ है. बताया जाता है कि उसने एक महिला टीचर को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया है. महिला टीचर का अपने पति से विवाद चल रहा है और वो अकेली रहती है. शिक्षिका के ससुर ने इन दोनों की शिकायत बीएसए से की और कहा कि 24 सितंबर को उनकी बहू अकेली कहीं जा रही थी. वहां से उनका छोटा बेटा गुजर रहा था. उसने देखा तो बहू ने उसे भी अपने साथ चलने को कहा. उनकी बहू बेटे को लेकर बोदला स्थित एक पाट्रमेंट में ले गई. यहां वो बेटे को बैठाकर 20 मिनट में आने की बात कहकर फ्लैट में चली गई. जब काफी देर तक वो वापस नहीं लौटी तो बेटे ने फ्लैट का दरवाजा खटखटाया. शिक्षाधिकारी लुंगी और बनियान में वाहं आया. बेटे ने अंदर देखा तो महिला टीचर विभाग के एक अधिकारी के साथ बैड पर थी.



दोनों ने उसके बेटे को अंदर खींच लिया और उसके साथ मारपीट की और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. इस मामले में बीएसए का कहना है कि शिकायत मिली है. खंड शिक्षा अधिकारी के खिलाफ जांच समिति बना दी है. रिपोर्ट आने पर एक्शन लिया जाएगा.