विधि संकाय में शिक्षक भर्ती के लिए इंटरव्यू 11 से



विधि संकाय में शिक्षक भर्ती के लिए इंटरव्यू 11 से 
प्रयागराज,  इलाहाबाद विश्वविद्यालय में शिक्षक भर्ती प्रक्रिया अंतिम दौर में है। विधि संकाय के लिए भर्ती को इंटरव्यू 11 अक्तूबर से प्रस्तावित हैं। विश्वविद्यालय प्रशासन ने अभ्यर्थियों की सूची और इंटरव्यू की तिथि जारी कर दी है। साक्षात्कार इविवि के गेस्ट हाउस में सुबह नौ बजे से होगा।

विधि विभाग में कुल 22 पदों पर शिक्षक भर्ती होनी है। इसमें असिस्टेंट प्रोफेसर के 15, एसोसिएट प्रोफेसर के चार और प्रोफेसर के तीन पदों के लिए विज्ञापन जारी किया गया था। 11 अक्तूबर को प्रोफेसर पद के लिए ओबीसी वर्ग के तीन, अनारक्षित वर्ग के चार अभ्यर्थियों को शार्टलिस्ट किया गया है। इसी दिन एसोसिएट प्रोफेसर पद पर एससी वर्ग के तीन और एसोसिएट प्रोफेसर पद पर ओबीसी वर्ग के चार को कॉल किया गया है। 11 अक्तूबर को ही असिस्टेंट प्रोफेसर पीडब्ल्यूडी ए के आठ, असिस्टेंट प्रोफेसर एसटी वर्ग के दस अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है। 12 अक्तूबर को असिस्टेंट प्रोफेसर ओबीसी वर्ग के 33, एससी के 16 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है। इसी दिन असिस्टेंट प्रोफेसर पद के लिए ओबीसी वर्ग के 33 अभ्यर्थियों को कॉल किया गया है।

13 अक्तूबर को असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए अनारक्षित के 44 और ईडब्ल्यूएस के 16 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है।