तीन घंटे तक चला निलंबित शिक्षिका का हाई वोल्टेज ड्रामा


मथुरा। शिक्षा विभाग से निलंबित शिक्षिका के जिला अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा ने करीब 3 घंटे तक मरीजों एवं चिकित्सकों को परेशान करके रख दिया।

चिकित्सक उसे उपचार के लिए आपातकालीन विभाग ने ले जाने का प्रयास करने लगे तो वह जमीन पर गिर गई और थोड़ी देर बाद स्वयं ही कान्हा के भजन गाते हुए नृत्य करने लगी। महिला के इस ड्रामे को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। सीएमएस के कोतवाली प्रभारी को फोन करने के एक घंटे बाद महिला उपनिरीक्षक अस्पताल आईं।

शुक्रवार को कोतवाली की बाग बहादुर चौकी पर एक महिला के बेहोश पड़े होने की सूचना एंबुलेंस कंट्रोल रूम को मिली। 108 एंबुलेंस चौकी पहुंची और महिला को लेकर जिला अस्पताल आ गई। यहां महिला ने जो हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू किया तो उसे देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। महिला कभी जमीन पर गिर जाती तो कभी कृष्ण के भजनों पर नृत्य करने लग जाती। लोग उसे समझाने का प्रयास करते तो उन्हें गालियां देने लग जाती।

अस्पताल में ड्रामे के बाद वह रंगेश्वर मंदिर के सामने पहुंच गई। यहां सड़क पर लेट गई और वाहनों का आवागमन अवरूद्ध दिया। कोतवाली से आई महिला

एसआई शीतल शर्मा उसे किसी तरह जिला अस्पताल लेकर आईं। पुलिस के अनुसार महिला ने अपना नाम वृंदावन निवासी ललिता शर्मा पत्नी मोनी कुमार उर्फ भवानी शंकर बताया। पुलिस के अनुसार महिला को कुछ समय पूर्व शिक्षा विभाग से निलंबित किया गया है। इसके बाद वह इसी तरह के ड्रामे करती रहती है। कुछ रोज पूर्व उसने कलेक्ट्रेट पर भी इस तरह का ड्रामा किया था।

जिला अस्पताल में महिला लगातार राजनेताओं, शिक्षा विभाग के अधिकारियों समेत जिले के आला अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही थी। पुलिस ने किसी तरह उसके परिजनों से संपर्क किया और उन्हें सुपुर्द कर दिया।