दुष्कर्म पीड़िता ने ट्रेन से कटकर जान देने की कोशिश की, आरोपी प्रधानाचार्य निलंबित



भरवारी (कौशाम्बी)। कोखराज कोतवाली इलाके के एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी का प्रयास किया। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह घसीट कर उसे बाहर निकाला। गंभीर हालत में उसका इलाज मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है। दुष्कर्म का आरोप एक प्रधानाचार्य पर है, जिसे निलंबित कर दिया गया है। आरोपी फरार है।

किशोरी 29 मई को घर पर अकेली थी। इस दौरान भरवारी कस्बे के मेहता रोड पर स्थित रामबली शर्मा सरस्वती विद्या मंदिर का प्रधानाचार्य डीके मिश्रा पहुंचा और किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। लोकलाज के भय से किशोरी ने यह बात परिजनों से छिपाए रखी। छह जून को किशोरी की मां को किसी ने दुष्कर्म का वायरल वीडियो दिखाया तो हतप्रभ रह गई।

घटना की शिकायत पर पुलिस ने प्रधानाचार्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बीच वीडियो को तमाम लोगों ने शेयर किया। इससे
आहत किशोरी ने शनिवार को आत्मघाती कदम उठा लिया। किशोरी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। देर शाम एडीजी भानु भाष्कर, आईजी प्रेम गौतम ने अस्पताल पहुंच कर पीड़िता का बयान लिया। पुलिस ऑफिस में बैठक कर कार्रवाई की रिपोर्ट तलब की है। कहा, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं।


वीडियो वायरल करने वाला आरोपी गिरफ्तार
शनिवार देर शाम रोही बाईपास के समीप पुलिस ने एक युवक को पकड़ा, जिसकी पहचान कोखराज कोतवाली के कशिया पश्चिम गांव निवासी राजू सिंह लोध उर्फ सुरेंद्र के रूप में हुई है। आरोप है कि इसी ने किशोरी का वीडियो वायरल किया था।