उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग में प्रतिनियुक्ति के माध्यम से उप सचिव पद भरे जाने हेतु विज्ञप्ति



उत्तर प्रदेश शिक्षा सेवा चयन आयोग नियमावली, 2023 अध्याय-2 के प्रस्तर-6 में विहित व्यवस्था के क्रम में उ०प्र० शिक्षा सेवा चयन आयोग में उप सचिव के 04 पद (ग्रेड वेतन- 6600/-पे- लेवल-11 के समकक्ष या से उपर) को प्रतिनियुक्ति के माध्यम से भरे जाने हेतु आवेदन पत्र (सेवा विवरण सहित) निर्धारित प्रारूप पर आमंत्रित किये जाते हैं। आवेदन पत्र प्राप्त होने की अंतिम तिथि विज्ञापन की तिथि से 21 दिन के भीतर होगी। अंतिम तिथि के पश्चात प्राप्त आवेदन पत्रों (बायो-डाटा) पर विचार नहीं किया जाएगा।

इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित प्रारूप पर अपना आवेदन पत्र (बायो-डाटा सहित) जिस पर आवेदित पद "उप सचिव" का स्पष्ट उल्लेख हो, विशेष सचिव, उच्च शिक्षा अनुभाग-5, नवीन भवन, कक्ष संख्या 40, उ०प्र० शासन, लखनऊ के नाम से पंजीकृत डाक द्वारा प्रेषित करें। आवेदन पत्र के साथ समस्त शैक्षणिक एवं अन्य अभिलेखों की पठनीय एवं स्वप्रमाणित प्रतियां संलग्न की जाएगी।

रिक्त पदों की संख्याः-

उप सचिव-04 पद

कार्यावधि एवं आयुः-
उप सचिव नियुक्ति के दिनांक से तीन वर्ष की अवधि तक के लिए पद धारण करेगा। अर्हताएं :- ग्रेड वेतन-6600/- पे-लेवल-11 के समकक्ष या से उपर तथा प्रतिनियुक्ति के संबंध में सेवा की अन्य शर्ते राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर निर्गत शासनादेशों द्वारा अवधारित की जाएंगी।

उक्त पद हेतु आवेदन पत्र का प्रारूप, उच्च शिक्षा विभाग की वेवसाइट www.uphed.gov.in पर उपलब्ध है।